ASANSOL: मुख्यमंत्री के कहने के बाद एक्शन मूड में प्रशासन

मुख्यमंत्री ने कहा कि मंत्री मलय घटक ने उन्हें बताया था कि आसनसोल में एक राजनीतिक दल ने तालाब भरकर तीन मंजिला इमारत बना ली है। थाने में शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
10ASANSOL

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: कोलकाता की बैठक में ममता बनर्जी द्वारा आसनसोल में तालाब भरने और तीन मंजिला मकान बनाने की बात कहने के कुछ ही घंटे बाद प्रशासन सक्रिय हो गया। मुख्यमंत्री के सार्वजनिक रूप से यह कहने के बाद खबर पाकर आसनसोल नगर पालिका, बीएलआरओ और पुलिस की टीम, आरएसएस कार्यालय पहुंची। खबर पाकर आरएसएस कार्यकर्ता भी वहां पहुंचे। नगरनिगम और बीएलआरओ विभाग ने वहां पहुंचकर छानबीन की। 

IMG 20240627 161758

मुख्यमंत्री ने कहा कि मंत्री मलय घटक ने उन्हें बताया था कि आसनसोल में एक राजनीतिक दल ने तालाब भरकर तीन मंजिला इमारत बना ली है। थाने में शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। सिर्फ टीएमसी की बिल्डिंग तोड़ी जाएगी, आरएसएस की बिल्डिंग नहीं, इसकी जांच की जाये, जमीन रिकॉर्ड देखा जाये।

वही बीएलआरओ अधिकारी ने कहा घर के मालिक ने कहा है सभी कागजात उनके पास है। वो अपने कागजत दिखयेंगे उन्हें वेरीफाई किया जायेगा यदि गलत निजला तों कार्यवाही होगा l